Bhaigiri Status 2020| Dadagiri Bhaigiri Status Shayari in Hindi

Latest Bhaigiri dadagiri attitude status hindi | dabang dadagiri status for fb : hello friends agar apne Facebook post ke bhaigiri dadagiri status in hindi Google pe search kar rhe hai to ap bilkul sahi jagah aaye hai .

yaha aapko latest bhaigiri status in hindi jo Facebook aur whatsap pe share kar payenge to chaliye dekhte best bhaigiri dadagiri attitude status in hindi me 


    Bhaigiri status in Hindi




    Bhaigiri attitude status in hindi



    रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना
    की शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना .

    “ #Tú 🤪 मेरे 🙋‍♂ #पाँव 👣 के #जूते 👞 जैसा ही हैं 😜bàs 😒 #फर्क
    #इतना ही हैं 😉 कि #मेरे पैरों 👣को #Bràñdêd## 💯 जूतें 👞 ही पहनने का #shàúk 😁 हैं..!”



    “ #Dàúlat तो >> “Viràãsàt” में #मिलती है, लेकिन #_pêhchàãñ ## अपने “dúm” पर बनानी पड़ती है 💪”

    “ #_Shóhràt 👑 तो #_bàdñàãmí 🔫 से #मिलती  है..
    क्योंकि यहाँ #लोग_bàdñàãmí 👥 के किस्से #कान 👂 लगाकर súñtè हैं..!”


    “#Mèrí_बुराई 😒 ज़रा #सँभलकर करना,
    #Túmhàárè > #अपनों_में 👥 #कुछ_मेरे 😊 भी #shàámil 😎 है..!”


    लोगो के ब्लड गुप मे (+) ओर (-) आता हे ओर हमारे ब्लड गुप मे ATTITUDE आता है ।


    “ #Súñ_रे…
    #àúkãāt 😈 #àlfãâz तेरे 👉🏽#मुँह 🗣से #_अच्छा👍🏽 ñàhí ❌लगता,
    Àgár तू 👹#सच ✔भी बोले 🗣तो #सच्चा☑ ñàhí ✖लगता..!”

    “कही Dàdà👑 तो कही Døñ😎, कही Sàlmaãn👑 तो कही Jôhñ💪,
    पर जहा अपनी Èñtry🚶 पड़ीं… लोग बोले Bäãp😱 रे Bäåp😱 Yè है कौन🤔.??”

    Dadagiri Dabang Status | Bhaigiri Killer Status 

    —#31—


    औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!


    Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
    अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

    Dadagiri Dabang Status | Bhaigiri Killer Status




     जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
    तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
    एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......


     #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
    तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

    Bhaigiri Status In Hindi/Dadagiri Status



     #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
    क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
    #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

    #hûm 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
    #hûm _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #ßàstí🏢👈मे हुए है..!

    Latest Bhaigiri Status Hindi


    #_dàrñã है, 🙀 तो वो👉#lóg डरे #ज़िन्हे
    #_चूहो🐭 ने पैदा करके #shèr 🐯का ñàám 👈🗣दे रखा है..!”

    “🔫 Déhshàt 😍 बनाओ tøh 😎 #__हमारे🐆 जैसी… 👑
    😏 #wàrñá ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #kúttè भी #जानते है  😌”

    “ #_गोलियों से उसे 👉🏽 #डर लगता है, जिसने kàbhî #_ßàñdûk ## ना देखी होxx
    Sàálà #आपुन तो #_ßàádshàãh 👑 है, राह चलते #बारूद 💣bàn जाते है…!”





    “#Déhshàt “गोली”🔫 से ñàhí हम #Dímàãg से करते हैं,😎

    #जरूरी ñàhï की #आग🔥 से “जले” #कुछ_लोग तो #हमारे_ñàãm से भी जल जाते है😎…!”

    भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है
    लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाय


    औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

    #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
    क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
    #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

    #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
    तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩

    कुछ भी करने का… बस
    मेरा ईगो हर्ट नही करने का…





    तोहमतो का बाज़ार बड़ा चलने लगा है
    आदमी को आदमी अब खलने लगा हैं .
    भाईगिरी स्टेटस इन हिंदी 2020



    ज़िन्दगी जीने का कुछ ऐसा अंदाज़ रखो.
    जो तुम्हे न समझे उसे नज़रंदाज़ रखो .


    Dabang Attitude Status 2020



    बाकी लड़कों के नाम LOVE LETTER लिखा जाता है हमारे नाम FIR लिखी जाती है.



    अरे PAGLI . तेरी 1 SMILE के लिए हम “DUNIYA” भुला देंगे तो सोच तेरे 1 आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे

    प्यार आज भी तुझसे इतना ही है बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया.


    हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैंऔर जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं


    झुक के बात करने की आदत बना ले
    काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
    आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है


    जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
    तो लोग  #confused हो जाते है कि  दोस्ती  किस  से करे,
    एक  #Dadagiri करता है तो दूसरा  #Bhaigiri .......

     #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
    तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

    #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
    क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
    #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

    औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

    तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी
    पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है



     Best Bhaigiri Attitude Status in Hindi 2020



    खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून
    सून लो फिर से रियासते गयी है रूतबा नही
    रौब ओर खोफ आज भी वही हें.


    -


    बन्दा नहीं है कोई टक्कर का आज की तारीख में.
    इसीलिए लफ्ज कम पढ़ जाते है हमारी तारीफ़ में .

    कमियाँ तो बहुत है मुझमें
    पर कोई निकाल कर तो देखे
     दुनिया प्यार से नहीं,
    दादागिरी से चलती हैं..!



    मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
    मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
    हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

    हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं
    वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है 



    संभल कर चल नादान ये इंसानों की बस्ती है
    ये तो रब को भी अजमा लेते है तेरी क्या हस्ती हैं .




    दबंग दादागिरी स्टेटस 2020



    तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो
    हम वो है जो आँख उठाने वालो की गर्दन परसाद में बाट देते हैं .

    Killer Attitude Status Bhaigiri Dadagiri Royal Status


    -


    मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब STATUS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|

    दहशत बनाओ तो हमारे जैसी
    वरना ख़ाली डराना तो कुत्ते भी जानते है


    -


    ये मत समझ की तेरे काबिल नहीं हम
    तड़प रहे है वो आज भी जिन्हें हासिल नहीं हम .

    भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
    बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!


    -
    झुक के बात करने की आदत बना ले
    काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
    आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

    -
    हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
    जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

    -
    हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं
    और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं


    #ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,
    जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,
    #To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

    Best भाईगिरि दादागिरी शायरी हिन्दी  


    किसी ने मुझसे पूछा जिंदगी क्या है .
    मैंने हथेली पर थोड़ी सी धूल ली और फूँक मार कर उड़ा दी


    -


    ख्वाइश नहीं मुझे मशहूर होने की
    आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं .

    बेटा हमने अपना ATITUDE मैन्युअल मोड पर रख रखा है.

    अगर गलती से भी ऑटो मोड पर आ गया न तो आंतक मच जाएगा हर जगह. जानलेवा



    कुंडली में “SHANI” मन में “MONEY” और हम से “DUSHMANI” तीनों हानीकारक है






    अगर चुराना है तो किसी की किडनी चुराओ
    दिल का क्या आचार डालोगे.



    रेत पर नाम कभी लिखते नहीं रेत पर नाम कभी टिकते नहीं लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।


    -


    कुछ सही तो कुछ खराब कहते है
    लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है.


    -


    कुछ लोग खुद को शेर समझते है
    मगर हम वो इंसान है
    जो शेरो को भी कुत्ते जैसे घुमाते हैं .




    Killer Attitude Status Bhaigiri Dadagiri Royal Status 2020



    मंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही.

    अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना
    कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना
    आदमी तभी बड़ा बनता है

    जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें
    हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है
    ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

    तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा
    घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

    हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
    जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

    भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
    बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

     मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
    पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa
    कही #लगता_ही_नही…

    Bhaigiri FB Status Hindi | Bhaigiri/Dadagiri Status New

    —#1—


    दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
    पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं


    —#2—

    सोने के जेवर ओर हमारे तेवर,
    लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हैं।


    सोने के जेवर ओर हमारे तेवर,
    लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हैं।


    —#3—

    मंजूर है वो डगर, जहां #DADAGIRI से हो सफर।


    —#4—

    #ज़िन्दगी _जीने का कुछ #ऐसा #अंदाज़ रखो..
    जो #तुम्हे न _समझे उसे #नज़रंदाज़ रखो…!


    —#5—

    #Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
    अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!


    6—

    “JANU” बोलने वाली लड़की हो या ना हो,
    पर “ओये HERO” बोलने वाली #BAHAN जरूर है


    7—

    #सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,
    #ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!


    —#8—

    #अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की 👀आँखों में
    #जिसने जंगल में हमारे 👟जूतों के निशान देखे थे…!!


    —#9—

    मेरी GF_बोली की तुम्हरी आदते अच्छी नही,
    मैने कहा बेबी शरीफ तो बच्चे होते हैं,
    हम तो दादागिरी में ही अच्छे लगते है…!

    Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
    पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

     हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
    जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
    उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
    तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

     इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
    वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
    वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..


    बेस्ट दादागिरी स्टेटस 2020 

     #Road पे 🚦#Speed_Limit....
    #Exam में 🕐 #Time_Limit....
    #Love में #Age_Limit.... 🙇
    पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...

     सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
    तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

     आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!
    #भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,
    #प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!

    तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी
    पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

    जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
    तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
    एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......


    तेरे पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा घुमकर देखें
    सिर्फ ‎नाम ही काफ़ी है उनके जमाई का


    #Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
    अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!
    —#10—


    मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है पर
    👉मेरा मन मेरी राधा के #Siwa
    कही_लगता ही नही…!

    Hüm तो वो #VïLLàíÑ🔫 है जो shàrãáfàt की #उम्मीद..
    तो #खुद से भी ñàhí करते.😎.!!”


    तेरी BODY से ज़्यादा मेरी DP HOТ है


    मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज
    मै अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ .


    तू मशगुल रहे तेरे अपने गरूर में.
    अब मै भी BUSY हूँ अपने ATTITUDE के नशे में.

    रंजीशे है दिल में कोई तो खुलकर गिला करो
    मेरी फिसरत ऐसी है की मै फिर भी हंस कर मिलूँगा .

    हम थोड़ी सी STYLE क्या मारे. दुश्मनों की आँखे बड़ी हो गयी.
    अभी तो ENTRY मारी हैं. आगे-आगे DEKHO होता हैं क्या

    Best Dadagiri Status Hindi 



    जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो .

    यूं तो हम है ब्रम्हचारी 🕉
    पर जहा देखी नारी हमने LINE मारी
    पटी तो हमारी
    वरना फीर से ब्रम्हचारी.


    #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,
    क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,
    उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

    हुकुमत वो ही करता है
    जिसका दिलों पर राज होता है
    वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है

    सुन #Oyee..
    अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
    तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!


    इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’
    शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

    दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे
    लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

    हम समंदर हैं
    हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये
    तो शहर ले डूबेंगे


    Dadagiri Status in Hindi – Fully Dadagiri Status  2020


    —#11—


    तू नया नया‬ है ‪‎बेटे‬ ..
    मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है..
    जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है..
    वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है..


    Fully Dadagiri Status



    —#12—

    #मंज़िल नहीं मुझे तो राह से_मिलना है,
    दुनिया के ⚡साथ किसे जीना है,
    मुझे तो #_Bhaigiri में जी कर शान से मरना है…!!


    —#13—

    हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
    जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी…!!


    —#14—

    #नखरे तो सिर्फ_मम्मी पापा उठाते हैं
    🌍दुनिया वाले तो बस 👉ऊँगली उठाते है…|


    —#15—

    Girls की इज्जत करना
    और _दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..


    —#16—

    चर्चाओं 📞☎ में रहने का हमें शौंक ✖ नहीं ,
    😍 हमारी हर बात के चर्चे है 😎 तो हम क्या करें..

    सुन #Oyee..
    अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
    तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!


     Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
    पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

    Bhaigiri Dadagiri Dabang Attitude Status { Dadagiri Status } 


     हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
    जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
    उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
    तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...


     इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
    वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
    वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

     #Road पे 🚦#Speed_Limit....
    #Exam में 🕐 #Time_Limit....
    #Love में #Age_Limit.... 🙇
    पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...



     सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
    तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

     आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

     #भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,
    #प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!

    Latest Bhaigiri Status Hindi

    #ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,
    जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,
    #To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

     हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
    जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!


     #_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..



     भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
    बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!


    Bhaigiri Attitude Status in Hindi 2020

     मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
     मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa
    कही #लगता_ही_नही…


     दुनिया प्यार से नहीं,
    दादागिरी से चलती हैं..!


     मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
    मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
    हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!


     #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,
    क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,
    उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...
    17—


    दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे
    लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर


    19—

    इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’
    शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

    —#20—

    ना🚓Policeमें रिपोर्ट होती है,
    ना🏤 अदालत कोट होती है,
    जब Bhai की PHOTo_अपलोड होती है,
    To_बस विस्फोट होती है..!!

    #शिकवे तो सभी को है ❤️️जिंदगी से साहब..
    पर जो #मौज में_जीना जानते है वो_शिकायत नहीं करते…!!


    —#22—

    जलने लगा है 😍 जमाना सारा …
    💪 क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 😏😏

    Attitude Status Bhaigiri  2020 


    —#23—

    Oye तू तेरे #ATTITUDE की फोटो खींच कर_OLX पे बेच दे,
    #क्योंकि #पुरानी चीज हमें पसंद नहीं…!


    —#24—

    #औकात_की बात मत कर ‪#‎ऐ_दोस्त‬
    लोग तेरी ‪#‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी_मूँछ से डरते है !!


    —#25—

    Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की,
    पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai…

    —#26—

    इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
    वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
    वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..


    —#27—

    सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
    तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!
    —#28—

    “भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
    वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

    —#29—

    जीने वाले जी लेते है #ज़िन्दगी शान से
    और जलने वाले जलकर राख हो जाते है #श्मशान में 😎😎


    —#30—

    हर #जगह _रोशन है जैसे कोई #लाइट है,
    जिसने भी #लिया है मुझसे #पंगा _साले की हवा #टाइट हैं..!!

     औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

    Final Words 

    So friends i hope you loved our post On bhaigiri dadagiri status in hindi and subscribe our blog for updates And also read this posts, aur bhaigiri status ke liye aapke sujhav comment me bataye




    Comments

    Post a Comment