Dhoka Status | Best Pyar Me Dhoka Status In Hindi 2020

Pyar me Dhokha Status in Hindi - hello friends agar aapne bhi pyar me dhoka khaya hai use jahir karne ke liye koi pyar me dhoka status in hindi  khoj rahe hai to aap bilkul sahi jagah aaye hai.

दोस्तों आज के ये post प्यार में धोका स्टेटस इन हिंदी खाने वालों खेल लिये है ये पोस्ट आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताए 


    Pyar Me Dhoka Status In Hindi And Shayari




    मै इस काबिल तो नहीं की कोई
           मुझे अपना समझे
    मगर इतना यकीन है की कोई अफ़सोस
     जरूर करेगा मुझे खो देने के बाद.

    टाइमपास करके किसिस से
    पीछा छुड़ाना  आसान है लेकिन
    किसी से सच्चा प्यार करके
    दूर जाना बहुत मुश्किल है

    Pyar Me Dhoka Status In Hindi


    dhoka status hindi


     दिल मैं आया था कोई
           जल्दी मैं था
    इसी लिए चला गाय

    पसंद न आये मेरा साथ
    तो हमे बता देना
    महसूस  भी न कर पयोगे
     इतने दूर चले जायेगे


    सच कहा था किसी ने
    तन्हाई में जेना सीख लो ,
    मोहब्बत जितनी भी सच्ची हो
    साथ शोध ही देती है

    उन्हें बेवफा जो बोलो
    तो तोहिन है वफ़ा की ,
    वो तो वफ़ा निभा रहे है
     कभी इदर तो कभी उदर


    Pyar Me Dhoka Status In Hindi and Shayari



    रूठ जाने की अदा हम को
    भी आती है दोस्त
    काश होता कोई हम को
    भी मानाने वाला ,

    रिस्तो को हालात बदल देते है
    अब तेरा जीकर होने पर
    हम बात बदल देते है


    मत बताओ तुम कुछ मुझे.....
    मै तेरी आँखों को हर वक़्त पड़ती हु

    Latest Pyar Me Dhoka Status In Hindi | love dhoka status


    जबसे वो मशहूर हो गए है
    हमसे कुछ दूर हो गए है

    Latest Pyar Me Dhoka Status In Hindi


    मुझे इस बात गए गम नहीं
    कि तू बेवफा निकली
    अफ़सोस तो इस बात का है कि
    वो लोग सच्चे निकले जिनसे मैं
    तेरे लिए लड़ा करता था। ......

    भुला देंगे तुझे भी जरा सबर तो  कीजिये
    तुम्हारी तरह बेवफा होने मैं वक़्त तो लगेगा


    कुछ जखम सदियों बाद भी ताज़ा रहते है जनाब
    वक़्त के पास भी
    हर मर्ज़ की दवा नहीं होती


    मेरा दिल जानता है दोनों मंजर मैंने देखे है
    तेरे आने पर क्या गुजरी ,तेरे जाने पर क्या गुजरी


    कोई बताएगा कैसे दफनाते है वो खवाब
    जो दिल मैं ही मर जाते है

    Dosti Me Dhoka Status In Hindi


    अब सजा दे ही चुके हो तो
    मेरा हल न पूछना
    अगर मैं बेगुन्हा निकला तो अफ़सोस
    बहुत होगा


    खुदा जाने कैसे कसर रह गई उसे चाहने मे
    के वह जान ही न पाए को मेरी  जान है वो

    Read More  Jaat Status in Hindi

    Final Words


    hello friends aapko ye pyar me dhoka status in hindi ki ye post aapko kaisi lagi comment me jarur bataye aur Facebook aur whatsap pe share krna na bhule 

    Comments

    Post a Comment